पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

अमरावती: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महाराष्ट्र के अमरावती में पारिवारिक विवाद में एक महिला का उसके पति ने क़त्ल कर दिया. खबर प्राप्त होने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर के मुताबिक, अमरावती में पारिवारिक विवाद के चलते पति एवं पत्नी में खूब विवाद हुआ. 

तत्पश्चात, पति ने धारदार हथियार से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना महाराष्ट्र के अमरावती (Maharashtra amravati) के धामनगांव तहसील के दस्तापुर पुलिस थाना इलाके की है. यहां विश्व महिला दिवस के मौके पर एक ओर महिलाओं का स्वागत सत्कार बढ़ने की बात हो रही थी, वहीं दूसरी तरफ शहर में पति-पत्नी के झगडे में पति ने महिला का धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया.

वही घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पारिवारिक विवाद के चलते महिला का क़त्ल किए जाने की घटना के पश्चात् मृतका के पति ने अपने तीन मासूम बेटों के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर क़त्ल की बात स्वीकार की. पुलिस ने इस सिलसिलें में बताया कि महिला का क़त्ल करने की पीछे की वजह पारिवारिक विवाद है. पुलिस ने इस मामले में क़त्ल का मुकदमा दर्ज किया है. अपराधी पति दिनेश खेड़कर को हिरासत में ले लिया गया है.