जाह्नवी कपूर के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर लगाई आग, गोल्डन स्ट्रिप्ड टॉप में ढाया कहर

बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वह हमेशा ही अपनी फैंस के दिल में जिंदा रहेंगी। श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी तरह ही उनकी बेटियां भी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाएं। मां के इसी सपने को पूरा करने में जाह्नवी कपूर कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं।

एक्टिंग के साथ जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों के चलते फैंस के बीच खूब सुर्खिंयां बटोरती हैं। इसी बीच जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो चर्चा में है। इस फोटोशूट में वह अपनी हॉटनेस की वजह से फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। यहां देखें तस्वीरें…

जाह्नवी कपूर का ये लेटेस्ट नहीं बल्कि BTS वीडियो है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बेहद शानदार पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर का स्ट्रिप्ड टॉप पहना हुआ है। इस दौरान उनके भीगे बाल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। फोटोशूट वीडियो में उनके पोज देने की अदा फैंस को क्रेजी बना रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान जाह्नवी के साथ इस फोटोशू में और भी लोग हैं जो इसे शूट करने में काफी मेहनत कर रहे हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर ने शेयर किया है। जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ फेमस एक्टर राजकुमार राव एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2’ है।