सार्वजनिक रूप से ब्रेस्टफीड कराने का विरोध करने वालों पर भड़कीं श्वेता तिवारी, कहा- ‘मैं कोई ड्रग्स नहीं ले रही

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा आकर्षक होती जा रही हैं। उनके बोल्ड स्टेटमेंट्स हों या स्टनिंग आउटफिट्स, टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हमेशा अपने काम से सुर्खियां बटोरती हैं। दो बच्चों की मां श्वेता ने हाल ही में सार्वजनिक रूप से ब्रेस्टफीड कराने वाली महिलाओं और इससे लोगों की परेशानी के बारे में खुलकर बात की।

एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने कहा कि अगर लोग सार्वजनिक रूप से ब्रेस्टफीड कराते हुए देखने में असहज महसूस करते हैं, तो ‘वो उठकर जा सकते हैं।’ श्वेता ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इससे किसी और को असहज हुआ है। मैं कुछ भी गलत नहीं कर रही हूं। मैं ड्रग्स नहीं ले रही हूं। मैं अपने भूखे बच्चे को फीड करा रही हूं। मुझे यह करना है। अगर किसी को असहज हो रहा है , तो उठो और जाओ।’

तो वहीं बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। हार्डी संधू के साथ अपने पंजाबी गाने बिजली बिजली के साथ लहराने वाली एक्ट्रेस किसी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं हैं। पलक की इंटरनेट पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। वो हर बर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से फैंस को हैरान कर देती हैं। हांलाकि श्वेता तिवारी की लाडली को अक्सर अपने दुबले पतले होने के चलते ट्रोल्स का भी शिकार होना पड़ता है।

अपनी हालिया बातचीत के दौरान, श्वेता तिवारी ने टोटल बॉस की तरह नफरत करने वालों पर पलटवार किया और कहा कि उन्हें इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्वेता तिवारी ने बॉलीवुड बबल से कहा, ‘अभी भी लोग बोले हैं ‘ये कितनी सुकड़ी है’ लेकिन मैंने पलक से कभी कुछ नहीं कहा। आप ऐसे ही हैं, और आप सुंदर दिखती हैं। आप स्वस्थ हैं, आप दौड़ सकती हैं, आपके वाइटल्स अच्छे हैं। इसलिए, जब तक वह स्वस्थ है, अच्छी है, मुझे परवाह नहीं है कि उसका शरीर कैसा है।