सूट लेने की जिद पर अड़ी महिला,पति को बाजार में दी तलाक की धमकी,रिश्तेदारों के साथ की पति की पिटाई 

पति तथा पत्नी के बीच बेहद करीब और नाजुक रिश्ता अब तो पांच सौ या फिर एक हजार रुपए के सूट की कीमत पर दरकने लगा है। ताजा मामला बागपत का है, जहां पर एक महिला ने साप्ताहिक बाजार में शौहर से सूट दिलाने की मांग कर दी, सूट की कीमत कुछ अधिक थी तो उसने बाद में दिलाने को कह दिया। इसी बात पर आग-बबूला बेगम ने बाजार में हंगामा कर दिया और तलाक की धमकी देने लगी। पति ने उससे घर चलने को कहा तो मायके गई और स्वजनों को लेकर आ गई। जहां पर स्वजनों के साथ पति की पिटाई भी कर दी। पुलिस तक मामला पहुंचा तो पुलिस ने कहा कि परिवार का मामला है, तहरीर मिली है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

बागपत में विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान जितना हंगामा हुआ, यहां के साप्ताहिक बाजार में एक पत्नी की जिद के दौरान का हंगामा उससे कुछ कम नहीं था। शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार में शौहर के साथ कुछ खरीदारी को आई महिला बाजार की चमक में काफी चौंधिया गई। इसी दौरान उसने दुकान पर सूट देखा और पति से वह सूट दिलाने की जिद करने लगी। वह सूट कीमत में उस समय पति की हैसियत से बाहर था और उसने बाद में सूट दिलाने की बात कह दी। इतने में पत्नी का पारा काफी बढ़ गया। सरे बाजार में उसने पति ना सिर्फ तमाशा बनाया, बल्कि भरे बाजार यह भी कह दिया कि या तो सूट दिलाओ या तलाक दे दो। उस दौरान पति ने समझाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी मायके पहुंच गई। वहां से स्वजन को लेकर पहुंची और पति को सरेबाजार पिटवा दिया। पीडि़त पति ने पूरे प्रकरण की शिकायत पुलिस से की है।

बागपत के युवक ने बताया कि उनका निकाह 2019 में नगर की ही एक युवती के साथ हुआ था। अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार में पहुंचा। बताया कि पत्नी सूट खरीदने की जिद करने लगी। वह सूट खरीदना उसकी हैसियत से बाहर था। उसने मना किया तो पत्नी ने उसी समय साफ कह दिया कि या तो सूट दिलाओ या फिर मुझे तलाक दे दो। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। पत्नी बाजार से सीधे मायके पहुंच गई और स्वजन से कह दिया कि पति ने उसे तलाक दे दिया है। फिर क्या था आगबबूला हुए मायकेवाले वहां पहुंचे और पति की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई से वह घायल हो गया। इसके बाद सीएचसी पर जाकर उपचार कराया। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि पति-पत्नी का विवाद हुआ है। तहरीर मिली है। अब तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।