एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे के किसिंग सीन को लेकर श्रुति सेठ ने दिया ये बयान ,बोले-‘हमने आखिर में इसे पूरी तरह से…

टीवी अभिनेत्री श्रुति सेठ इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज बल्डी ब्रदर्स को लेकर सुर्खियों में हैं। यह वेब सीरीज जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है। बल्डी ब्रदर्स में श्रुति सेठ ने अभिनेत्री मुग्धा गोडसे के साथ किसिंग सीन किया है। अपनी को स्टार के साथ किसिंग सीन करने को लेकर अब श्रुति सेठ ने बड़ा बयान दिया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

श्रुति सेठ इन दिनो वेब सीरीज बल्डी ब्रदर्स का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मुग्धा गोडसे के साथ किए अपने किसिंग सीन को लेकर बड़ी बात कही है। श्रुति ने इस सीन को फनी बताया। उन्होंने कहा है कि एक कलाकार के लिए ‘परफॉर्मेंस परेशानी को मात देता है’। श्रुति सेठ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज बल्डी ब्रदर्स को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मुग्धा गोडसे के साथ किसिंग सीन करने को लेकर श्रुति सेठ ने कहा, ‘यह हम दोनों के लिए काफी फनी था क्योंकि इससे पहले अपने कभी ऐसे सीन नहीं किए थे, लेकिन शाद अली ने इसके काफी आसानी के करवाया। और फिर कलाकारों के लिए परफॉर्मेंस परेशानियों को कम करता है इसलिए हमने आखिर में इसे पूरी तरह से स्वाभाविक बना दिया।’

जब श्रुति सेठ से पूछा गया कि क्या दर्शक इस तरह के सीन्स को स्वीकार करने के लिए पूरी तरह से प्रगतिशील हैं ? इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘जहां तक दर्शकों की बात है तो हमें उनके इसे देखने और अपना फैसला देने के लिए इंतजार करना होगा।’ इसके अलावा श्रुति सेठ ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि श्रुति सेठ छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। बात करें वेब सीरीज बल्डी ब्रदर्स की तो इसमें श्रुति सेठ के साथ जयदीप अहलावत और मोहम्मद जीशान अय्यूब मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा सतीश कौशिक, टीना देसाई, जितेंद्र जोशी, माया अलग, मुग्धा गोडसे और यूरी सूरी सहायक किरदारों में दिखाई देंगे। वेब सीरीज बल्डी ब्रदर्स 18 मार्च को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।