भाई को शराब पीने से बहन ने किया मना,गुस्सा होकर उठाया ये खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा की थाना बिसरख पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को अरेस्ट किया है जिसने बहन का गोली मारकर क़त्ल कर दिया है. कहा जा रहा है कि बड़ी बहन ने अपने भाई को शराब पीने से रोका था. जिससे ये दरिंदा भाई इतना क्रोधित हो गया कि बहन के सीने में गोली मार दी. पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट कर लिया है तथा उसके पास से एक देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस तथा 2 मैगजीन जब्त की हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, हरदोई के सादाबाद की रहवासी रुचि ग्रेटर नोएडा के जलालपुर गांव में अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी. इस मकान में महिला का भाई सूरज रस्तोगी ऊर्फ संजू भी रहता है तथा वो बहुत शराब पीता है. अपराधी सूरज रोज शराब पीकर हंगामा करता था. शुक्रवार की रात भी वो घर पर शराब पी रहा था. इस के चलते बहन ने अपने भाई को शराब पीने से इंकार किया जिससे वो खफा हो गया तथा उसने अपनी बहन के सीने में गोली मार दी. महिला की मौके पर ही जान चली गई. 

वही क़त्ल के मामले में पुलिस ने 22 वर्षीय सूरज को अरेस्ट कर लिया है. मृतक महिला की आयु लगभग 32 वर्ष थी तथा वो अपने पति के साथ ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके केनगांव जलालपुर में रहती थी. अपराधी सूरज अपनी तीन बहनों एवं दो भाइयों के साथ कई वर्षों से यहां रह रहा था. पुलिस ने अपराधी के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कर ली है. पूछताछ में अपराधी ने बताया कि उसने घटना में उपयोग किया गया तमंचा हापुड़ के पिलखुआ क्षेत्र से 5 हजार रुपये में खरीदा था. अपराधी ने बताया कि उसकी बहन शराब के लिए बार-बार मना करती थी. जिसे लेकर दोनों में झगड़ा होता था.