BJP ने की MLC के लिए 6 और सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, देखें पूरी लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने यूपी विधान परिषद चुनाव(MLC) के लिए 6 और सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। बस्ती-सिद्धार्थनगर से सुभाष यदुवंश, कानपुर- फतेहपुर से अविनाश सिंह चौहान, मिर्जापुर-सोनभद्र से विनीत सिंह, सुल्तानपुर से शैलेंद्र प्रताप सिंह, वाराणसी से सुदामा सिंह पटेल, जौनपुर से बृजेश सिंह प्रियांशु, को एमएलसी का उम्मीदवार बनाया है। यूपी एमएलसी चुनाव के लिए इससे पहले बीजेपी ने 30 सीटों पर प्रत्याशी की लिस्ट जारी की थी।

आपको बता दें कि यूपी एमएलसी चुनाव के लिए पहले चरण के नामांकन का आखिरी दिन 21 मार्च है और दूसरे चरण के नामांकन का आखिरी 22 मार्च है। यूपी में 36 सीटों पर हो रहे इन चुनावों के लिए 15 मार्च से नामांकन चल रहा है। नौ अप्रैल को चुनाव होना है। परिणाम 12 अप्रैल को आएंगे। उत्‍तर प्रदेश में विधानपरिषद की कुल 100 सीटें हैं।

इनको यहां से टिकट
मुरादाबाद-बिजनौर सीट से सत्‍यपाल सैनी, रामपुर-बरेली से कुंवर महराज सिंह, बदायूं से बागीश पाठक, पीलीभीत-शाहजहांपुर से सुधीर गुप्‍ता, हरदोई से अशोक अग्रवाल, खीरी से अनूप गुप्‍ता, सीतापुर से पवन सिंह चौहान, लखनऊ-उन्‍नाव से रामचंद्र प्रधान, रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह, प्रतापगढ़ से हरी प्रताप सिंह, बाराबंकी से आनंद कुमार सिंह, बहराइच से प्रज्ञा त्रिपाठी, गोंडा से अवधेश सिंह मंजू, फैजाबाद से हरिओम पांडे, देवरिया से रतन पाल सिंह, आजमगढ़ मऊ से अरुण कुमार यादव, बलिया से रविशंकर सिंह पप्‍पू, गाजीपुर से चंचल सिंह,  इलाहाबाद से केपी श्रीवास्तव, बांदा हमीरपुर से जितेंद्र सिंह तोमर, झांसी जालौन ललितपुर से रमा निरंजन, इटावा फर्रुखाबाद से प्रांशु दत्त द्व‍िवेदी, आगरा-फिरोजाबाद से विजय शिवहरे, मथुरा एटा मैनपुरी से ओमप्रकाश सिंह, मथुरा एटा मैनपुरी से आशीष यादव आशु, अलीगढ़ से ऋषि पाल सिंह, बुलंदशहर से नरेंद्र भाटी, मेरठ-गाजियाबाद से धर्मेंद्र भारद्वाज और मुजफ्फरनगर-सहारनपुर से वंदना मुदित वर्मा का नाम घोषित किया गया है।