मुंबई के सबसे खतरनाक बल्लेबाज को ले जाना पड़ा अस्पताल, ठीक नहीं हुआ तो लगेगा बड़ा झटका

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही. मुंबई इंडियंस को अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इससे भी बुरा तब हुआ, जब उनके बेहद खतरनाक बल्लेबाज को बीच मैच में ही चोट लग गई और उसे अस्पताल ले जाया गया.

मुंबई के सबसे खतरनाक बल्लेबाज को ले जाना पड़ा अस्पताल

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को 48 गेंदों में 81 रनों की पारी तूफानी पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के बेहद खतरनाक बल्लेबाज ईशान किशन को चोट लग गई और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले गई. ईशान किशन को बल्लेबाजी करते वक्त चोट भी लगी, इसी के चलते वह बाद में विकेटकीपिंग नहीं कर पाए. दरअसल, ईशान किशन को बल्लेबाजी के दौरान शार्दुल ठाकुर की बॉल पर चोट लगी थी. बॉल सीधा उनके अंगूठे में जाकर लगी, जिसके बाद वह दौड़ नहीं पा रहे थे.

बीच मैच में हुआ ये वाकया

हालांकि, उन्होंने अपनी पूरी पारी खेली. जब मुंबई इंडियंस की पारी खत्म हुई तब ईशान किशन को स्कैन के लिए ले जाया गया. कुछ ओवर्स के बाद ईशान किशन मैदान पर वापस आए और उन्होंने कैच भी पकड़ा. फिर इसके बाद ईशान किशन की जगह मुंबई इंडियंस के लिए आर्यन जुआल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला. बता दें कि ईशान किशन ने अपनी पारी में 48 बॉल खेलीं और 81 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के इस प्लेयर ने अपनी पारी में 11 चौके लगाए और 2 छक्के लगाए. ईशान किशन आईपीएल 2022 के सबसे महंगे प्लेयर हैं, उन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

ठीक नहीं हुआ तो लगेगा बड़ा झटका

अगर ईशान किशन की चोट ज्यादा गंभीर रही, तो ये मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. ईशान किशन बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं और वह क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. ईशान किशन कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन ने मुंबई की टीम में रहते हुए दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. वे टीम के साथ चार साल हैं.