पंजाब के लुधियाना में गुरुद्वारे का पुजारी दिव्यांग लड़की से बलात्कार के आरोप में हुआ गिरफ्तार…

पंजाब के लुधियाना में गुरुद्वारे का पुजारी दिव्यांग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ है। माछीवाड़ा के नूरपुर गांव में गुरुद्वारे के 65 वर्षीय पुजारी पर मानसिक रूप से विकलांग 15 वर्षीय लड़की का रेप करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिछले तीन महीने से बच्ची का रेप कर रहा था और गर्भधारण से बचने के लिए उसे गर्भनिरोधक देता था। आरोपी पुजारी का नाम सोहन सिंह उर्फ ​​सोहनी है, जो कि पीड़िता का पड़ोसी है।

मामला 26 मार्च को तब सामने आया, जब पीड़िता की मौसी ने लड़की को गोलियां खाते हुए देखा था। जब उन्होंने पूछताछ की, तो लड़की ने बताया कि सोहन सिंह उर्फ ​​सोहनी ने उसे स्वास्थ्य में सुधार के लिए ये गोलियां दी हैं। लड़की ने यह भी खुलासा किया कि सोहन सिंह ने उसके लिए एक मोबाइल फोन खरीदा था।

‘बलात्कार से पहले गोलियां खाता था आरोपी’
लड़की ने आगे कहा कि आरोपी उसके साथ बलात्कार करने से पहले कुछ गोलियां खाता था। माछीवाड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक प्रकाश मसीह ने कहा कि पुलिस ने शिकायत मिलने के तुरंत बाद प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

भदोही में 12 साल की बच्‍ची का बलात्कार
वहीं, यूपी के भदोही जिले में 12 साल की बच्ची से रेप के आरोप में उसका चचेरा भाई गिरफ्तार हुआ है। जिले के कोइरौना थाना इलाके के एक गांव का यह मामला है। प्रभारी निरीक्षक चित्रकूट पुरी ने बताया कि घटना शुक्रवार रात को उस वक्त की है, जब बच्ची की मां दूध लेने पड़ोस में गई थी। उसी दौरान बच्ची का चचेरा भाई प्रदीप कुमार (25) उसके घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक झोपड़ी में ले गया? जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकला।