सिर पर बोझ उठाने के लिए इस शख्स ने लगाया ये गजब जुगाड़, हाथ ऊपर कर ऐसे मारे पैडल

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) न केवल अपने उद्यमी कौशल के लिए बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं. इस बार भी, आनंद महिंद्रा ने एक शानदार क्लिप के साथ इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ‘ह्यूमन सेगवे’ कहा है. देसी जुगाड़ (Desi Jugad) के जरिए एक शख्स ने बोझ उठाने की गजब टेक्नीक लगाई. यह देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. आनंद महिंद्रा भी इस वीडियो को देखने के बाद सरप्राइज हो गए.

सिर पर बोझ उठाने को शख्स ने लगाया गजब जुगाड़

आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में एक शख्स साइकिल की सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है. आप कह सकते हैं कि साइकिल चलाने में ऐसा क्या खास है. इसका जवाब है, आदमी सामान्य तरीके से साइकिल की सवारी नहीं कर रहा है बल्कि वह अपने सिर पर भारी बोरी ढोते हुए अपनी साइकिल को बैलेंस कर रहा है. शख्स अपने दोनों हाथों का यूज उस बोरी को ढोने के लिए कर रहा है, न कि साइकिल को संभालने के लिए.

सड़क पर हाथ छोड़ सरपट दौड़ाई साइकिल

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह आदमी एक ह्यूमन सेगवे है. बैलेंस की अविश्वसनीय भावना. हालांकि, मुझे इस बात का दुख है कि हमारे देश में उसके जैसे बहुत से लोग हैं जिनके पास ऐसा टैलेंट है. ऐसे लोग प्रतिभाशाली जिमनास्ट या खिलाड़ी बनें, सिर्फ स्पॉटेड या प्रशिक्षित न हों.’ हैरान कर देने वाला वीडियो 13 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 83k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. देश भर के लोग शख्स की प्रतिभा से चकित हैं और यूजर्स का कहना है कि देश ऐसे छिपे हुए रत्नों से भरा पड़ा है.