सलमान खान की एक्स गर्लफ्रंड सोमी अली ने बॉलीवुड में महिलाओं का शोषण करने वालों को दी धमकी, कही ये बड़ी बात

सोमी अली की गिनती अब बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री के तौर पर होती है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब वह पूरी तरह से बड़े पर्दे से दूर हैं। सोमी अली का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है। 90 के दशक में वह और अभिनेता एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर सोमी अली हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं।

लेकिन इस बार वह सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र करने की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल सोमी अली ने ऐश्वर्या के नाम का जिक्र करते हुए बॉलीवुड़ में महिलाओं का शोषण करने वाले को धमकी दी है। अभिनेत्री ने किसी का नाम लिए बिना शोषण करने वाले को ‘बॉलीवुड का हार्वे वेनस्टेन’ बताया है। सोमी अली ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब महिलाएं ऐश्वर्या राय की तरह सच कहने के लिए आगे आएंगी।

यह बात उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कही है। सोमी अली सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह इसके जरिए हर रोज फैंस से जुड़े रहती हैं। सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर एक लड़की और लड़के की है, जिसकी पहचान को छिपाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोमी अली ने खास कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को टैग किया है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने कैप्शन में लिखा, ‘बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई शेयर करेंगी। बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह।’ सोशल मीडिया पर सोमी अली का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हार्वे वेनस्टे हॉलीवुड सिनेमा के निर्माता हैं, जिनपर साल 2018 में MeToo कैंपेन के जरिए कई अभिनेत्रियों ने शारीरिक शोषण और दुष्कर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद हार्वे वेनस्टे को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था। वहीं बात करें सोमी अली और ऐश्वर्या राय बच्चन की तो यह दोनों सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। इन दोनों के साथ रिश्ता एक बुरे अनुभव के साथ खत्म हुआ था।