भू-माफिया अतीक अहमद औऱ उनके खास लोगों की अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर का कहर, पढ़े पूरी खबर

भू-माफिया अतीक अहमद औऱ उनके करीबियों के खिलाफ आपरेशन माफिया के तहत एक्शन लिया जा रहा है। अतीक और उनके खास लोगों की अवैध प्लाटिंग को पीडीए के बुलडोजर लगाकर ढहा रहे हैं। एक रोज पहले 150 बीघा से अधिक जमीन पर 450 से 500 अवैध प्लाटों की दीवारों को तीन बुलडोजर लगाकर ढहाया गया। पीडीए का कहना है  कि अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

अवैध रूप से प्लाटिंग कर बेचते हैं लोगों को

इसके पहले गुरुवार को 100 बीघा में अवैध प्लाटिंग की दीवारों को ढहाया गया था। कुछ लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ। मौजा बजहा, मौजा भीटी, खेल गांव स्कूल के सामने अतीक अहमद के करीबियों में शामिल अशरफ, आशिफ, आरिफ, अजीत,गुड्डू पांडेय सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने बिना नक्शा पास कराए 150 बीघा जमीन में 500 प्लाट काटकर बाउंड्री तैयार कर बेचना शुरू कर दिया। ध्वस्तीकरण के दौरान तीन बुलडोजर लगाया गया था। आधे घंटे की कार्रवाई के बाद नगर निगम के बुलडोजर खराब हो गया। बताया किया कि कई लोग इस एरिया में कंपनी बनाकर अवैध प्लाटिंग का काम कर रहे हैं। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जोनल अधिकारी बीपी सिंह की अगुवाई में शुरू की गई थी

अतीक के करीबियों के अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराने के लिए पीडीए उपाध्यक्ष अरविंद चौहान और सचिव अजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। कुछ स्थानों पर दीवारें नहीं टूटी थी उसको भी तोड़ने का निर्देश दिया। जोनल अधिकारी बीपी सिंह, अवर अभियंता बीएन सिंह, पीएन पांडेय, राजेश अग्रवाल, कुंवर आनंद आदि मौजूद रहे।

सोमवार को अतीक के पुश्तैनी मकान पर चला था बुलडोर

पीडीए की ओर से अवैध निर्माण के खिलाफ लगातार ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित पुश्तैनी मकान का टिनशेड बुलडोजर से ढहाया गया। उसके बाद इनके करीबियों में से एक खालिद जफर के 20 बीघा अवैध प्लाटिंग की दीवारों को तोड़ा गया।