देहरादून- हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर डोईवाला के माजरी ग्रांट के समीप वाहन में अचानक आग लग जाने से आसपास मची अफरा-तफरी

 देहरादून- हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर डोईवाला के माजरी ग्रांट के समीप एक लाल रंग की पजेरो में अचानक आग लग जाने से आसपास अफरा-तफरी मच गई। मार्ग से गुजर रहे वाहन चालक घटना की वीडियो बनाने लगे। गनीमत यह रही कि गाड़ी में बैठे तीन लोग समय से गाड़ी से बाहर उतर गए।

जिसके बाद आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और कुछ ही मिनटों में गाड़ी पूरी तरह से जल गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक गाड़ी पूरी जल चुकी थी। पुलिस के अनुसार गाड़ी में तीन लोग सवार थे जो कि हरिद्वार की ओर जा रहे थे। लालतप्पड चौकी प्रभारी कविंद्र राणा ने बताया कि वाहन में गाजियाबाद निवासी दिनेश चौधरी, ग्रेटर नोएडा निवासी प्रवीण के साथ ही एक अन्य व्यक्ति भी वाहन में सवार था जो कि आग लगने से पूर्व वाहन से उतर चुके थे। जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने का कारण गाड़ी के एसी में तकनीकी दिक्कत के चलते शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

प्रेमनगर क्षेत्र में दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

देहरादून: प्रेमनगर क्षेत्र में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या कर ली। इनमें एक मजदूरी करता था तो दूसरा सब्जी बेचता था। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि रविवार को दोपहर में डाकरा बाजार से किसी ने फोन पर उन्हें सूचना दी कि एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान रुद्रभवन भवन डाकरा बाजार निवासी शंभू साहनी के रूप में हुई। शंभू सब्जी बेचता था और डाकरा बाजार में ही किराये के कमरे में रहता था।

दूसरी ओर ठाकुर रोड पर किराये के कमरे में रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष पंत ने बताया कि मूल रूप से कसदेवरा अंगरा सिवान बिहार का रहने वाला बाबू लाल महतो ठाकुरपुर में किराये के कमरे में रहता था। रविवार शाम को उसने कमरे में फंखे से फंदा लगाकर उससे आत्महत्या कर ली। बाबूलाल दून में मजदूरी करता था।