रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में रखा जा रहा है हर चीज का खास ख्याल,सफ़ेद गुलदाउदी के फूलों से होगी पूरे वेन्यू की सजावट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी की अफवाह जोरों पर हैं। मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कौन सी तारीख को शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक कंफर्म खबर सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी शादी की तैयारियां कैसी चल रही इसको लेकर अफवाह जारी हैं।

इस बीच अब खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सजावट गुलदाउदी के फूलों से की जाएगी। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी समारोह को बेंगलुरु के सफेद बटन वाले गुलदाउदी के फूलों से सजाया जाएगा। गुलदाउदी को अंग्रेजी में क्रिसेंथमम कहा जाता है। इसके फूल अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं।

गुलदाउदी के फूलों की खासियत भारत में ही नहीं एशिया सहित यूरोप और चीन में भी है। इस फूल की अलग-अलग रंगों की खेती होती है। बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तो यह दोनों किस तारीख को शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। बावजूद इसके हर दिन इसको लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। अब तक इन दिनों की शादी की कई तारीखें सामने आ चुकी हैं।

शुरुआत मीडिया में ऐसी खबरें सामने आईं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को शादी करने वाले थे। जिसके पीछे की वजह आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत थी। हालांकि कुछ समय बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को लेकर नई अफवाह उड़ने लगी, जिसमें दावा किया कि बॉलीवुड का यह स्टार कपल 14 अप्रैल को शादी करेगा।

वहीं अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी न करने का फैसला किया है। इस बात की भी जानकारी आलिया के भाई राहुल भट्ट ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए दी है। उन्होंने दावा किया है कि आलिया भट्ट 13 या 14 अप्रैल को शादी नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कथित तौर पर बताया है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की तारीख बदलकर उसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है क्योंकि कथित तौर पर मीडिया में जानकारी ‘लीक’ हो गई है।

राहुल भट्ट ने इस बात को भी स्वीकार किया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के लिए 14 अप्रैल को चुना था। उन्होंने कहा, ‘पहले तारीखें वही थीं, लेकिन मीडिया में जानकारी लीक होने के बाद तारीखें बदल दी गई हैं। इसके पीछे सुरक्षा कारण भी हैं।’ राहुल भट्ट ने दावा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब 20 तारीख के आस-पास शादी से सात फेरे लेंगे। हालांकि इसको लेकर भी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।