अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुडे अपडेट साझा करती रहती हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंच गई हैं। उन्हें मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

एक्ट्रेस की इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका मुस्कुराते हुए फोटोग्राफर्स का अभिवादन करते हुए अंदर की ओर जाती हुई दिख रही हैं। वहीं, इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम की जैकेट और लाइट ब्लू जींस पहनी हुई है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, दीपका इन दिनों रामोजी फिल्मसिटी में निर्मित एक विशाल सेट पर शूटिंग कर रही हैं।

बड़े बजट की फिल्म है प्रोजेक्ट के

वहीं, इस फिल्म से एक्ट्रेस विज्ञान कथा शैली की फिल्मों में भी एंट्री कर रही हैं। साथ ही दावा किया जा रहा है कि प्रोजेक्ट के अब तक की सबसे मंहगी भारतीय फिल्मों में से एक है।

आपको बता दें कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। वही, फिल्म में अन्य कास्ट को लेकर भी कोई जानकारी सामने नही आई है। हाल ही में उन्होंने अपने काम के लिए दुबई आयोजित एक कार्यक्रम में टाइम 100 इंपैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया था।

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शाह रुख खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि दीपिका की भूमिका के बारे में फिल्म निर्माताओं ने खुलासा नहीं किया है। पठान ने शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। पठान के अलावा एक्ट्रैस प्रोजेक्ट के, द इंर्टन, फाइटर में भी मुख्य किरदार भूमिका में नजर आने वाली हैं।