बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज रणबीर कपूर के साथ लेंगी सात फेरे, इस बीच पिता महेश भट्ट का ये वीडियो आया सामने

Ranbir Alia Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गुरुवार यानी आज पूरे रस्मों-रिवाज के साथ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी करने वाली हैं. कपल की वेडिंग को लेकर हर तरह की तैयारियां पूरी हो चुकी है. इस बीच आलिया के पिता महेश भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

शादी के बीच इस काम के लिए निकल पड़े महेश भट्ट

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का एक वीडियो पोस्ट किया किया है, जिसमें वह ब्लैक कलर के सिंपल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महेश मॉर्निंग वॉक कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि आज उनकी बेटी आलिया (Alia Bhatt) की शादी है और वह फुर्सत से पार्क में टहल रहे हैं, क्योंकि जब घर पर शादी होती है तो परिवार के लोग तैयारियों में जुटे होते हैं.

पीले आउटफिट में नजर आईं नीतू कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शंस का आज दूसरा दिन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की हल्दी सेरेमनी 14 अप्रैल की सुबह 9 बजे होगी. इसके बाद चूड़ा सेरेमनी होगी. इन सभी फंक्शंस में शरीक होने के लिए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) रणबीर कपूर के पाली हिल वाले घर पर पहुंच गई हैं. इस सेरेमनी के लिए नीतू कपूर पीले रंग के आउटफिट में रणबीर के घर के बाहर स्पॉट हुईं.

आज एक-दूजे के हो जाएंगे आलिया-रणबीर

हाल ही में रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor)और बहन रिद्धिमा कपूर ने पहली बार पैपराजी के सामने कपल की शादी की डेट कंफर्म की थी. बुधवार को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) एक साथ सजी-धजी नजर आईं. दोनों को पैपराजी ने घेरा और कपल की शादी के बारे में बात की. इस दौरान पैपराजी ने पूछा कि अब तो बता दीजिए कि शादी कब है? इस पर नीतू और रिद्धिमा ने एक साथ बताया कि शादी कल है. कल यानी गुरुवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) सात फेरे लेंगे.

वास्तु बिल्डिंग में होगी कपल की शादी

इस दौरान नीतू कपूर ने ये भी बताया कि रणबीर और आलिया की शादी पाली हिल स्थित वास्तु बिल्डिंग में होगी. ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी की रस्में आज 2 बजे शुरू होंगी और फिर शाम होने से पहले वे पति-पत्नी बन जाएंगे. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंच सकती हैं जिसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और करण जौहर का नाम शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस शादी में 40-50 मेहमान शामिल होंगे.