जाने क्यों महज 14 साल की बेटी के लिए मां-बाप ने लगाई लड़कों की लाइन

दुनिया की हर लड़की के लिए उसके माता-पिता लड़का खोजते हैं और उसकी शादी करते हैं लेकिन आज हम आपको जिस वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं सुनकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल यहाँ एक लड़की की महज 14 साल की उम्र में अपने होने वाले पति से मुलाकात हुई और उसके माता-पिता ने उसे एक पार्टी में भेजा था, जहां वह अपने भविष्य के पति से मिली। बताया जा रहा है यह लड़की अपने पैरेंट्स के साथ बंजारों की तरह जिंदगी जीती है। जी हाँ और उसके समुदाय में शादी करने का यही कल्चर है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लड़की और उसके पैरेंट्स ने इस बात का खुलासा किया है।

जी हाँ और एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम प्रिसीलिया (Priscilla) है और वह अमेरिका के जॉर्जिया में पिता पैट बेबी (Pat Baby) और मां लुआन (Louann) के साथ एक कारवां में रहती है।आप सभी को बता दें कि प्रिसीलिया ने 12 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया था। वहीं दूसरी तरफ TLC चैनल के टीवी शो (Gypsy Brides US) पर हाल ही में उसकी कहानी दिखाई गई। जी दरअसल, प्रिसीलिया जिस समुदाय आती हैं, उसके लोग घुमंतू प्रवृत्ति के होते हैं। जी हाँ और बंजारों की तरह रहने के लिए वो एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं। इस बारे में प्रिसीलिया की मां लुआन का कहना है कि- ‘हमारी संस्कृति में महिलाएं घर पर रहती हैं और पति की देखभाल करती हैं। यही हमारा काम है और इसी तरह से मैंने प्रिसीलिया को बड़ा किया है।’ वो कहती हैं कि प्रिसीलिया भी हमारी संस्कृति का पालन करना चाहती थी। इसलिए उसे Halloween पर एक पार्टी में भेजा गया, ताकि वो वहां अपना मनपसंद जीवनसाथी चुन सके।’

वहीं लुआन का यह भी कहना है कि अभी प्रिसीलिया की इंगेजमेंट होगी और 25 साल की हो जाने पर शादी। जी हाँ और इसको लेकर प्रिसीलिया को कोई शिकायत नहीं है, वह एक हाउसवाइफ के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं। आप सभी को बता दें कि प्रिसीलिया के माता-पिता ने पिछले साल Halloween पर एक पार्टी रखी, जिसमें बंजारा समुदाय से युवकों को बुलाया गया। जी हाँ और इस पार्टी में प्रिसीलिया को मौका दिया कि वो अपने पसंद से होने वाले पति चुन सके। ऐसे में पार्टी वाले दिन प्रिसीलिया ने काफी भारी ड्रेस पहनी थी और इस दौरान कई लड़के उसपर फिदा हो गए। हालांकि, प्रिसीलिया ने इस पार्टी में जिमी (Jimmy) नाम के लड़के को अपना जीवनसाथी चुना।