आज रणबीर-आलिया दे रहे है शादी की रिसेप्शन पार्टी, ये है वेन्यू

आलिया भट्ट अब मिसेज कपूर बन चुकीं हैं। 14 अप्रैल को अपने परिवार और दोस्तों के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी को लेकर पूरे देश में एक्साइटमेंट थी। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। । लेकिन रणबीर-आलिया की पार्टी अभी खत्म नहीं हुई है। हाल ही में खबर आई कि ये कपल आज शादी की रिसेप्शन पार्टी दे रहा है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार इस इंटिमेट लेकिन खास फंक्शन में कपूर और भट्ट खानदान के करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही नजर आएंगे। अपने निजी शादी समारोह को ध्यान में रखते हुए इस शाम में रणबीर और आलिया के करीबी दोस्त, इंडस्ट्री के कुछ फ्रेंड्स और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। पर आलिया रणबीर ने अपनी शादी को जितना सीक्रेट रखा उससे बता पाना मुश्किल है कि आखिर रिसेप्शन की असल डेट है क्या। 

बता दें कि पहले, ऐसी अटकलें थीं कि रणबीर-आलिया कोलाबा के ताज होटल में एक भव्य समारोह की मेजबानी कर सकते हैं। फिर ऐसी भी अफवाहें थीं कि यह जोड़ा बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में एक फंक्शन की योजना बना सकता है, लेकिन अब इस प्लान को कैंसिल कर दिया गया है। इसके बजाय, रणबीर, आलिया और कपूर और भट्ट परिवार एक प्राइवेट फंक्शन करेंगे, जहां करीबी दोस्त और रिश्तेदार इन दोनों के एक साथ आने का जश्न मनाएंगे।

बता दें कि इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान नीतू कपूर से रणबीर- आलिया के वेडिंग रिसेप्शन का पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘आप सब खुश रहना और आलिया और रणबीर को खुशियां…उन्हें ऑल द बेस्ट कहना। हो गया सब कुछ… अभी आप सब आराम से सो जाओ।’ बता दें कि अभी तक ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि रणबीर आलिया का वेडिंग रिसेप्शन 16 अप्रैल को होगा।