Vivo आने वाले हफ्तों में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Vivo X80 Series करने जा रहा लॉन्च, पढ़े पूरी खबर

Vivo X80, Vivo X80 Pro+ India Launch Expected: लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) आने वाले हफ्तों में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Vivo X80 Series लॉन्च करने जा रहा है. कई लीक्स और सर्टिफिकेशन साइट्स से यह जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में आपको क्या फीचर्स मिलेंगे और इसे कम तक लॉन्च किया जा सकता है..

वीवो (Vivo) लॉन्च कर रहा नई स्मार्टफोन सीरीज 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो (Vivo) की नई स्मार्टफोन सीरीज, Vivo X80 Series को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है. 91Mobiles के हिसाब से Vivo X80 और Vivo X80 Pro+ को ब्युरो ऑफ इंडियन स्टैन्डर्ड्स यानी बीआईएस (Bureau of Indian Standards i.e. BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है जिससे ये उम्मीद की जा रही है कि इन स्मार्टफोन्स को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है.

Vivo X80 Series के फीचर्स

सामने आई रिपोर्ट्स के हिसाब से Vivo X80 Series डायमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट पर काम कर सकते हैं जिसमें आपको 12GB तक RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है. Vivo X80 6.78-इंच के सैमसंग E5 एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है.

कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 50MP का सैमसंग GN5 प्राइमेरी सेन्सर, 13MP का सेकेंडरी सेन्सर और 12MP का तीसरा सेन्सर हो सकता है. वीवो के इस नए स्मार्टफोन में आपको 44MP का सेल्फी कमेरा मिल सकता है.

आपको बता दें कि फिलहाल इस स्मार्टफोन के यही फीचर्स लीक हुए हैं और कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है.