Realme जल्द भारत में नया स्मार्टफोन करने वाला है पेश, जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में….

Realme Narzo 50A Prime को Amazon पर देखा गया है, जिससे पता चलता है कि लॉन्च इवेंट बहुत दूर नहीं है. कंपनी ने हाल ही में इंडोनेशिया में डिवाइस की घोषणा की, जिसके बाद उसने पुष्टि की कि हैंडसेट जल्द ही भारतीय बाजार में भी अपनी शुरुआत करेगा. जबकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है, Realme ने खुलासा किया कि Narzo 50A Prime बिना चार्जर के बेचा जाएगा. आइए जानते हैं Realme Narzo 50A Prime के बारे में सबकुछ…

Realme Narzo 50A Prime

Realme Narzo 50A Prime: भारत में कब लॉन्च होगा?

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, आधिकारिक लॉन्च की तारीख अभी भी अज्ञात है, लेकिन कंपनी अगले सप्ताह इसका अनावरण कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि 29 अप्रैल को जब Realme GT Neo 3 लॉन्च करेगा, तभी Realme Narzo 50A Prime को पेश किया जाएगा. हालांकि, कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह बजट फोन 30 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा.

Realme बिना चार्जर के Narzo 50A Prime क्यों लॉन्च कर रहा है?

Realme Narzo 50A Prime चार्जर के साथ नहीं आएगा. सैमसंग जैसे अन्य ब्रांडों ने भी कुछ मिड-रेंज फोन के साथ बॉक्स में चार्जर भेजना बंद कर दिया है. Realme का कहना है कि यह निर्णय अधिक टिकाऊ वातावरण की दिशा में योगदान करने के लिए लिया गया है. बता दें, Apple और Samsung पहले से ऐसा कर रहा है.

Realme Narzo 50A Prime Specifications And Features

फोन में 6.6-इंच का IPS LCD डिस्प्ले शामिल है जिसमें FHD + रिजॉल्यूशन, 600 निट्स ब्राइटनेस और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम और फ्रंट में सिंगल सेल्फी स्नैपर है. फोन में पीछे की तरफ 50MP मुख्य लेंस, 2MP पोर्ट्रेट B & W सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है और आउट ऑफ द बॉक्स Realme UI (Android 11 OS) पर बूट होता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो USB-C पर 18W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.