दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज और इंग्लैंड के पूर्व स्पिन ने की पृथ्वी शा के बल्लेबाजी की तारीफ

 दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने साथी खिलाड़ी की प्रशंसा की है। दिल्ली की टीम में जब से उन्होंने वापसी की है लगातार उनके बल्ले से रन निकले हैं। इतना ही नहीं उनके आने का प्रभाव उनके साथी खिलाड़ी पृथ्वी शा पर भी पड़ा है। उनके आने के बाद शा ने भी अच्छी बल्लेबाजी भी की है। पिछले मैच में भी शा ने 41 रनों की पारी खेली थी। अब उनके साथी खिलाड़ी डेविड वार्नर ने उनकी प्रशंसा की है। उन्होंने कहा मुझे उनके साथ पहले मैच में बल्लेबाजी करके मजा आया।

उनके हाथ और नजरें काफी तेज है। उन्होंने मेरे दो रन लेने के इक्वेशन को पूरी तरह से खराब कर दिया क्योंकि वे केवल बाउंड्री में डील कर रहे थे। ये मेरे लिए अच्छा था क्योंकि मुझे ज्यादा रन नहीं लेना पड़ रहा था। इस फार्मेट में पाजिटिव माइंडसेट का होना बेहद जरूरी है।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान ये बातें कही। हालांकि वार्नर अकेले नहीं है जो पृथ्वी शा की बल्लेबाजी के फैन है बल्कि इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज ग्रेम स्वान ने उनकी बल्लेबाजी की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने इस लीग में उनकी आक्रमक बल्लेबाजी की तारीफ की और कहा पृथ्वी एक बाक्स आफिस हैं। उनके पास सिंपल प्लान है जल्दी जाकक आक्रमक शाट खेलने की कोशिश करना। वे कभी भी शुरुआती ओवरों में धीमा खेलने की कोशिश नहीं करते हैं। वे जब अपनी धुन में होते हैं तो वे मैच में एक यूनिक खिलाड़ी होते हैं जिसे आप देख सकते हैं”

पावरप्ले में बल्लेबाजी की बात करें तो पृथ्वी शा ने 6 मैचों में 168 रन पावरप्ले के दौरान बनाए हैं। दिल्ली की टीम की बात करें तो 6 मैचों में टीम ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है और 6 अंकों के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है।