स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन, Realme GT 2 किया लॉन्च, जानें धमाकेदार फीचर्स

Realme GT 2 Launched in India: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन, Realme GT 2 भारत में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि 22 अप्रैल को लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही उपलब्ध कराया जा चुका था. कंपनी के इस लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको कई सारे दिलचस्प फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Realme GT 2 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme GT 2 को Realme GT 5G का सक्सेसर माना जा रहा है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है जबकि इसकी 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 38,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन को पेपर ग्रीम, पेपर व्हाइट और स्टील ब्लैक, इन तीन रंगों में खरीदा जा सकता है.    

Realme GT 2 की उपलब्धता

Realme GT 2 को भारत में लॉन्च तो कर दिया गया है लेकिन अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. रियलमी के इस नए स्मार्टफोन को सेल के लिए 28 अप्रैल से उपलब्ध किया जाएगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस स्मार्टफोन को आप 28 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रियलमी (Realme) की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे.

चुटकियों में फुल चार्ज होगा रियलमी (Realme) का नया स्मार्टफोन

रियलमी (Realme) के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है. आपको बता दें कि इस फोन की बैटरी 65W तक के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और इस फोन के साथ आपको एक चार्जर भी दिया जाएगा. Realme GT 2 में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया जा रहा है.

Realme GT 2 के बाकी फीचर्स

क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 6.62-इंच का एमोलेड (AMOLED) सियापले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन, 120Hz का रिफ्रेश रेट, 92.6% का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा. 12GB तक RAM और 256GB तक के स्टोरेज के साथ ये फोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें मेन सेन्सर 50MP का है. इसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.