हाल ही में ऋतिक रोशन ने सबा आजाद को अपनी प्रेरणा बताते हुए सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड के कृष ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में हैं। जबसे उन्हें डिनर डेट पर म्यूजिशियन और अभिनेत्री सबा आजाद के साथ स्पॉट किया गया है, तबसे ही दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा। हाल ही में ऋतिक रोशन एयरपोर्ट पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का हाथ थामे हुए बाहर आए थे, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ करते हुए उन्हें अपनी प्रेरणा बताया है।

सबा आजाद को बताया सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस

ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद की वेब सीरीज ‘रॉकेट ब्वॉयज’ का पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने 2 पोस्टर शेयर किए। पहले पोस्टर में जहां ऋतिक रोशन ने सीरीज की तारीफ की, तो वही दूसरे पोस्टर में उन्होंने हर किरदार की तारीफ में कुछ कहा। कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को भी ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर टैग किया और उनकी जमकर तारीफ की। ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की तारीफ करते हुए लिखा, ‘आप उन सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिन्हें मैं जानता हूं। मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है’।

jagran

ऋतिक ने कहा इस फिल्म से बहुत कुछ सीखने को मिला

इसके अलावा ऋतिक रोशन ने रॉकेट बॉयज का एक पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘दोबारा देख रहा हूं। इस सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिला है। पूरी टीम ने बहुत ही शानदार काम किया है। यह सोचकर ही बहुत गर्व महसूस होता है कि यह फिल्म इंडिया में बनी है और हमारे बीच में से ही किसी शख्स ने बनाई है। रॉकेट ब्वॉयज होमी जहांगीर और विक्रम साराभाई की जिंदगी से प्रेरित कहानी है। अमीर परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद दोनों किस तरह से अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत है, इसे बड़ी खूबसूरती से इस सीरीज में उतारा गया है। सिद्धार्थ राय कपूर और निखिल आडवाणी ने इस सीरीज को प्रोड्यूस किया है।

jagran

ऋतिक के अलावा एक्स वाइफ से भी करीब हैं सबा आजाद

सबा आजाद का रिश्ता सिर्फ ऋतिक रोशन के साथ ही नहीं बल्कि उनके परिवार के साथ भी काफी अच्छा है। सबा आजाद अक्सर ऋतिक के परिवार से जुड़ी पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। सबा आजाद सिर्फ ऋतिक रोशन की ही नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की भी अच्छी दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की फोटोज पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन, सबा आजाद, सुजैन खान और अर्सलान गोनी ने गोवा में जमकर पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।