यूपी के कौशांबी जनपद में हुआ बड़ा हादसा, यमुना नदी में डूबे दो युवक, तलाश कर रहे गोताखोर….

यूपी के कौशांबी जनपद में बड़ा हादसा हो गया। यमुना नदी में स्‍नान करने गए दो युवक डूब गए। स्‍नान करते समय गहरे पानी में जाने से नदी में वे समा गए। यह देख उन्‍हें बचाने का घाट पर मौजूद लोगों ने प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों को बुलवाया। गोताखोर उन्‍हें तलाश कर रहे हैं और जाल भी डाला गया है। हालांकि अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। परिवार के लोग गमगीन हैं।

युवक व किशोर अपने ननिहाल आए थे

फैजाबाद जनपद निवासी संदीप दुबे (28) और कौशांबी जनपद के सराय अकिल थाना इलाके के तरना गांव निवासी प्रियांशु मिश्र (13) पुत्र विजय मिश्र अपने ननिहाल राधेश्‍याम के घर आए थे। उनका ननिहाल महिला गांव में है।

गहरे पानी में जाने से डूबे

शनिवार को सुबह संदीप दुबे और प्रियांशु मिश्र का मन यमुना स्‍नान करने का हुआ तो वे दोनों पास स्थित धाना नदी घाट पर पहुंचे। यमुना में स्‍नान करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। उनकी चीख-पुकार सुनकर घाट पर मौजूद लोगों ने उन्‍हें बचाने का प्रयास किया। हालांकि वे यमुना नदी में डूब गए।

डूबे किशोर व युवक का पता नहीं चल रहा

जानकारी मिलने पर ग्रामीणों के साथ संदीप और प्रियांशु के परिवार के लोग भी बिलखते हुए वहां पहुंचे। गांव के मल्‍लाह यमुना के जल में दोनों की खोज करने लगे। इसी बीच सूचना पर पहुंची सराय अकिल थाने की पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाया। वे संदीप और प्रियांशु की तलाश कर रहे हैं। वहीं जाल डालकर मल्‍लाह भी तलाश कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों का पता नहीं चल सका है।

यमुना घाट पर पहुंचे चायल एसडीएम व सीओ

उधर हादसे की जानकारी होने पर चायल के सीओ श्यामकांत व एसडीएम राजेश चंद्रा व सराय अकिल थाने के एसओ अनुपम शर्मा, कौशांबी थाने के एसओ रामाशंकर सरोज और गुरौली चौकी प्रभारी संजय सिंह व महिला गांव के प्रधान समेत सैकड़ों लोग घाट पर मौजूद हैं।