हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘KGF 2’ की सफलता से गदगद हैं संजय दत्त, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त, ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘KGF 2’ को लेकर सोशल मीडिया और साझा किए गए एक नोट में लिखा है, ‘मैं अक्सर ऐसी फिल्मों की तलाश करता हूं, जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लेकर आए। KGF चैप्टर 2 मेरे लिए एक ऐसी ही फिल्म थी।’

KGF: चैप्टर 2 में संजय दत्त के दमदार खलनायक ‘अधीरा’ के किरदार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होने के बाद यह सभी के उम्मीदों से काफी आगे निकल कर सामने आया है। अपने इस किरदार के साथ संजय दत्त ने साबित कर दिया है कि वो अभी भी पर्दे पर अपने किरदार में जान फूंक देते हैं। 

हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद देता हुआ नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने निर्देशक प्रशांत नील और उनकी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया कि उन्होंने मिलकर संजू को उनके जीवन की सबसे खास फिल्म दी है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक इमोजी भी जोड़ा। 

संजय दत्त ने लिखा- ‘हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ मेरे लिए वह फिल्म थी। इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं कह सकता था मुझे बहुत मजा आया। दत्त ने आगे कहा कि अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को जाता है।

ऐसे में KGF: चैप्टर 2 की रिलीज के साथ, संजय दत्त के प्रशंसक अगले स्तर पर पहुंच गए हैं। इस तरह से अभिनेता जहां भी जा रहे हैं, वहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बेहतरीन पलों का आनंद ले रहे हैं। फिल्म के मोर्चे पर, संजय दत्त के पास बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित ‘घुड़चढ़ी’, ‘शमशेरा’ और ‘टूलसीदास जूनियर’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में पाइपलाइन में हैं।