बुलडोजर मामले को लेकर भाजपा पर कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी का हमला, बोले- ‘प्रदेश को मत बनाओ MP और UP’

बंगलौर: इन दिनों एक शब्द बहुत सुर्ख़ियों में है वो है बुलडोजर। क्योंकि यूपी के पश्चात् मध्यप्रदेश एवं गुजरात सहित अन्य प्रदेशों में भी बदमाशों के घरों-दुकानों पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की जा रही है। अब यह घटना कर्नाटक में भी पहुंच गई है। दरअसल, कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश तथा गुजरात बनाएगी।

पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अब कर्नाटक में भी भाजपा बुलडोजर संस्कृति की मांग कर रही है। कर्नाटक को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश या गुजरात मत बनाओ। कुमारस्वामी ने कहा कि यहां सरकार के एक मंत्री बोल रहे हैं कि दिल्ली में बुलडोजर आ गए हैं, वह इन्हें कर्नाटक लाना चाहते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट यहीं समाप्त नहीं होता। 

दरअसल, आपने अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक छोटी सी दुकान लगा रखी है, तथा वे बोलेंगे कि यह अवैध है। मतलब सरकार के पास आपको दुकानों के लिए जमीन देने की क्षमता नहीं है। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने बोला था कि एक वक़्त था जब दहशतगर्दो को बिरयानी खिलाई जाती थी। अब बिरयानी नहीं खिलाई जाती। अब यदि कोई पूंछ भी हिलाएगा तो JCB बुलडोजर पहुंच जाएगा। उन्होंने बोला था कि कर्नाटक में उत्तर प्रदेश मॉडल फॉलो किया जाए।