टाइगर और तारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए दरगाह में चढ़ाई चादर, मंदिर में जोड़े हाथ

Heropanti 2 Promotions: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर जी-जान से लगे हुए हैं ताकि उनकी फिल्म का जादू चल जाए और फैंस इसे खूब पसंद भी करें. इसी चक्कर में टाइगर श्रॉफ अपनी एक्ट्रेस के संग पहुंच गए अल्लाह के दरबार. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरगाह पहुंचे टाइगर और तारा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के पास भी सांस लेने तक का वक्त नहीं है. टाइगर और तारा अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 के प्रचार में काफी जोर-शोर से जुटे हैं. दोनों को अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए दरगाह पहुंचते हुए देखा गया. ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2 promotions) के एक्टर्स ने मुंबई में एक दरगाह पर जाकर माथा टेका और चादर भी चढ़ाई. 

फूलों की चादर चढ़ाई

फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने में कुछ घंटे से भी कम समय बचा है, ऐसे में तारा और टाइगर (Tara & Tiger visit Mahim Dargah) ने मुंबई शहर की माहिम दरगाह का दौरा कर सफलता पाने की उम्मीद की. दोनों को इस दौरान ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा गया. परंपरा के मुताबिक, दोनों को अपने सिर पर फूलों की चादर लेकर जाते हुए देखा गया और दरगाह पर जाकर दोनों ने दुआएं भी मांगी. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने अपने कैमरों में कैद किया. 

मंदिर भी गए तारा और टाइगर

माह‍िम दरगाह में दुआ मांगने के बाद तारा और टाइगर (Tiger Shroff) बबूलनाथ मंद‍िर भी गए. उन्होंने मंद‍िर में प्रार्थना की. मंद‍िर से भी उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. तारा और टाइगर ‘हीरोपंती 2’ में फिर एक बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में स्क्रीन साझा कर चुके हैं. यह तारा की डेब्यू मूवी थी. फिल्म चल नहीं पाई पर तारा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान जरूर बना ली. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सुतार‍िया, ‘मरजांवा’, ‘तड़प’ में नजर आ चुकी हैं. अब ‘हीरोपंती 2’ के अलावा वे ‘एक विलन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगी.