टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हिरोपंती 2’ ने पहले ही दिन ऑल इंडिया में की इतने करोड़ की कमाई….

Heropanti 2 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की ‘हिरोपंती 2’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। इसके साथ ही रिलीज हुई अजय देवगन की ‘रनवे 34’ तो शुरुआती दिन से धीमी पड़ गई। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म अजय देवगन की ‘रनवे 34’ पर एडवांस बुकिंग के मामले में भी भारी पड़ गई है। और कमाई की बात करें तो हीरोपंती 2 की शुरुआत तो ठीक-ठाक रही पर फिल्म डबल डिजिट में कलेक्शन नहीं पाई।

‘हीरोपंती 2’ की पहले दिन की ओपनिंग टाइगर श्रॉफ की पिछले चार साल में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम रही है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार ‘हिरोपंती 2’ ने पहले दिन ऑल इंडिया में करीब 8 करोड़ की कमाई की है। टाइगर की फिल्म का ये कलेक्शन अजय देवगन की ‘रनवे 34’ से दोगुने से भी ज्यादा है। हालांकि टाइगर की फिल्मों ‘मुन्ना माइकल’ और ‘ए फ्लाइंग जट’ की ओपनिंग भी इसी के आसपास रही थी और ये दोनों फिल्में फ्लॉप रही थीं।

पहले दिन 8 करोड़ का कलेक्शन फिल्म के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। माना जा रहा था कि फिल्म को वीकेंड और उसके बाद ईद की छुट्टियों में अच्छा कारोबार करने का मौका मिलेगा, पर ऐसा हुआ नहीं। टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म ‘बागी 3’ ने पहले दिन 17 करोड़ की कमाई की थी और करीब 94 करोड़ रुपए का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर किया था। उम्मीद की जा रही थी कि ‘हीरोपंती 2’ भी ‘बागी 3’ जैसी साबित होगी, फिलहाल ऐसा होता नजर तो नहीं आ रहा है।

बता दें कि ‘हीरोपंती 2’ के साथ ही रिलीज हुई फिल्म ‘रनवे 34’ का हाल तो और भी बुरा है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 3.50 करोड़ की कमाई ही कर पाई। हालांकि अभी वीकेंड में शनिवार और रविवार का दिन बचा है और आने वाले हफ्ते में ईद की भी छुट्टी । तो ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दो दिनों में टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन क्या कमाल दिखा पाते हैं।