जान्हवी कपूर ने शेयर की खुशी कपूर के साथ अपने बचपन की तस्वीर,फोटो शेयर कर छोटी बहन को किया याद

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों बहनें बेहद क्यूट दिख रही हैं।

इस अनमोल थ्रोबैक फोटो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी छोटी बहन को किस कर रही है, जबकि खुशी कैमरे की ओर देखती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि, वो इन दिनों खुशी को बेहद मिस कर रही हैं।

आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी खुशी कपूर

Khushi Kapoor

आपको बता दें, खुशी कपूर इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म आर्चीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। जोया अख्त़र के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में खुशी कपूर के अलावा शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो साल 1981 में आई रेखा और नसरुद्दीन शाह अभिनीत फिल्म उमराव जान के प्रसिद्ध सॉन्ग इन आंखो की मस्ती पर रेखा के सीन्स को रीक्रिएट कर रही हैं। जान्हवी कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है।

वहीं, जान्हवी करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में अभिनेता राज कुमार राव के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म रूही में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य किरदार निभाया है।