CGPSC में मिल रहा है अधिकारी बनने का मौका, करे अप्लाई

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन अवसर है. इसके लिए CGPSC ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों (CGPSC Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स सीधे इस लिंक https://psc.cg.gov.in/ के माध्यम से भी इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.psc.cg.gov.in/pdf/Advertisement/ADV_ARTO_TSI_2022_11042022 पर क्लिक करके भी ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं. 

महत्वपूर्ण तिथियां:-
ऑनलाइन आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 15 अप्रैल 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 14 मई 2022

पदों का विवरण:- 
कुल पद-20
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-02
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी)-18
बैकलॉग-03

शैक्षणिक योग्यता:-
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी- किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए. साथ मोटरसाइकिल, भारी मोटर वाहन के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) – किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और डिप्लोमा या किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.

चयन प्रक्रिया:-
चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा प्रारंभिक तथा मुख्य परीक्षा के बाद साक्षात्कार आयोजित की जाएगी.