शिवसेना नेता संजय राउत ने लाउडस्पीकर विवाद को लेकर विरोधी नेताओं पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर (Loudspeaker Row) को लेकर जारी विवाद के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने विरोधियों पर करारा हमला बोला है। संजय राउत ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र में शांति है। कुछ लोग राज्य के हालात बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन लोगों ने उन्हें करारा जवाब दिया। संजय राउत ने ये भी कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर एक नीति बनाई जानी चाहिए।

भाजपा पर भी साधा निशाना

संजय राउत ने भाजपा पर भी निशाना साधा। राउत ने कहा, ‘महंगाई देश में सबसे बड़ा मुद्दा है। इस पर न तो प्रधानमंत्री और न ही वित्त मंत्री या राज्य और देश के भाजपा नेता बोल रहे हैं। उन्हें बस इस बात की चिंता है कि पंजाब और महाराष्ट्र की पुलिस क्या कर रही है।

राज ठाकरे की नई धमकी

वहीं, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने नई धमकी दी है। राज ठाकरे ने पुणे के पुलिस आयुक्‍त को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि सभी मौलवी इस बात का लिखित तौर पर बयान दें कि वो लाउडस्‍पीकर से अजान नहीं करेंगे। उन्‍होंने अपने पत्र में एक बार फिर कहा है कि यदि उन्‍होंने इसको नहीं माना तो वो इस बार पुलिस स्‍टेशनों के सामने ही उडस्‍पीकरों से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

राज ठाकरे ने दिया था अल्टीमेटम

बता दें कि राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर से अजान को लेकर अल्टीमेटम दिया था। ठाकरे की तरफ से 3 अप्रैल तक की समय सीमा दी गई थी। इसमें कहा गया था कि यदि 4 अप्रैल को किसी भी मस्जिद से लाउडस्‍पीकर पर अजान हुई तो वो इसका जवाब वहां पर हनुमान चालीसा का पाठ कर देंगे। उन्‍होंने राज्‍य के सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालिसा का पाठ करने का भी एलान किया था।