POCO जल्द ही लॉन्च करने जा रहा ये धमाकेदार स्मार्टफोन, जानिए डिजाइन और फीचर्स…

POCO F4 भारतीय वेरिएंट एक टिपस्टर के अनुसार GSM एसोसिएशन के IMEI डेटाबेस पर दिखाई दिया. नया डेवलपमेंट भारत में POCO M4 Pro 5G की पहली बिक्री के ठीक एक दिन बाद आया है. यह अनुमान लगाया गया है कि आगामी POCO फोन एक रीब्रांडेड K40S के अलावा और कुछ नहीं है. टिपस्टर मुकुल शर्मा, जो ट्विटर पर @stufflistings नाम से जाने जाते हैं, उन्होंने IMEI डेटाबेस पर POCO F4 भारतीय वेरिएंट सूची को देखा. उन्होंने लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, लेकिन इसमें मॉडल नंबर 220212111RI है, जो माना जाता है कि यह आगामी POCO F4 से जुड़ा हुआ है. 

POCO मचा रहा है भारत में धमाल

POCO Xiaomi के लिए एक बड़ी सफलता रही है. केवल 4 वर्षों में, ब्रांड ने भारत में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज की है. Xiaomi का सब-ब्रांड किफायती कीमत पर टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशंस पेश करने के लिए जाना जाता था. ब्रांड इनोवेशन के बजाय रीब्रांडिंग पर ज्यादा ध्यान दे रहा है.

POCO F4 Specifications

POCO F4 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है. यह उम्मीद की जाती है कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5MP का टेली-मैक्रो स्नैपर होगा. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का सेंसर हो सकता है.

POCO F4 Battery

डिवाइस में संभवतः हुड के तहत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर होगा, जो कि इसके पिछले POCO F3 जैसा ही होगा. चिपसेट को LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. POCO F4 Android 12 पर आधारित MIUI 13 चलाएगा. इसमें 4,5000mAh की बैटरी होने की संभावना है, जो 67W पर चार्ज हो सकेगी.