सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर कह दी ऐसी बात, धुरंधर मेकर्स को लग जाएगी मिर्ची

Mahesh Babu on Bollywood: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी Sarkaru Vaari Paata को लेकर सुर्खियों हैं. इस बीच महेश बाबू फिल्म ‘मेजर’ (Major) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए. इस फिल्म को महेश बाबू के प्रोडक्शन वेंचर ने ही प्रोड्यूस किया है. इस दौरान जब उनसे बॉलीवुड में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर हिंदी फिल्ममेकर्स को बुरा लग सकता है.

‘तेलुगू सिनेमा में बहुत खुश हूं’

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, ‘मैं हमेशा से ही तेलुगू फिल्मों में काम करना चाहता था और चाहता था कि देशभर के लोग इन फिल्मों को देखें’. उन्होंने आगे बताया कि उनका ये सपना सच हो रहा है और उन्हें इस बात की बहुत खुशी है. उन्होंने बताया, ‘मेरी ताकत तेलुगू फिल्में हैं और जो इमोशन मैं समझता हूं वो तेलुगू फिल्म का इमोशन है. आज भावना बहुत मजबूत है और ये इतनी बड़ी हो गई हैं कि सारी रेखाएं धुंधली पड़ गई हैं’. 

‘वो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते’

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बताया किया कि उन्हें कई हिंदी फिल्मों के ऑफर्स मिले, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘मैं आपको थोड़ा अहंकारी लग सकता हूं. मुझे कई हिंदी फिल्मों के ऑफर्स मिले, लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते और मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं कर सकता’. 

कभी नहीं करेंगे बॉलीवुड में काम

महेश बाहू (Mahesh Babu) ने आगे कहा, ‘जो स्टारडम और प्यार मुझे तेलुगू सिनेमा में मिला है तो मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने हमेशा सोचा कि मैं यहां पर ही फिल्में करूंगा और ये बड़ी हो जाएगी और मेरा विश्वास आज वास्तविकता में बदल गया है. बताते चलें कि ये महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata 12 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.