आइपीएल के इस सीजन में फैंस के साथ खुद विराट कोहली भी एबी डिविलियर्स को कर रहे मिस…

एबी डिविलियर्स आइपीएल इतिहास के उन नामों में से एक हैं जिनके होने से इस लीग की दीवानगी दोगुनी बढ़ जाती है लेकिन आइपीएल के इस सीजन में न केवल क्रिकेट फैंस को डिविलियर्स की याद सता रही है बल्कि उनके परम मित्र और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। विराट के प्रदर्शन के लिहाज से ये सीजन उनके लिए बेहद खराब रहा है। अब तक खेले गए 12 मैचों में वे तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं। डिविलियर्स के साथ मिलकर उन्होंने न जाने आरसीबी के लिए कितनी मैच जिताऊ पारी खेली है लेकिन इस बार डिविलियर्स का न होना उनके लिए भी भारी पड़ रहा है इसलिए वो अपने मित्र को मिस कर रहे हैं।

आरसीबी द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए एक वीडियो में कोहली ने माना कि वो डिविलियर्स को रोज मिस कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनसे रोज फोन पर बात होती है। उन्होंने डिविलियर्स को लेकर अपनी भावना व्यक्त करते हुए बताया कि “मैं उन्हें बहुत ज्यादा मिस करता हूं। उनसे लगातार मेरी बात होती है। वो भी मुझे मिस करते हैं। हाल ही में वे गोल्फ देखने अमेरिका गए थे”

कोहली की बल्लेबाजी आइपीएल के इस सीजन में लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने 12 मैचों में केवल 216 रन बनाए हैं। उनकी टीम प्वाइंट्स टेबल में फिलहाल 14 प्वाइंट्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। टीम के अब भी 2 मैच बाकी है और यदि वो दोनों मैच जीतने में कामयाब होती है तो प्लेआफ में अपनी जगह पक्की कर सकती है। आरसीबी का अगला दो मैच पंजाब किंग्स और पहले ही प्लेआफ में जगह बना चुकी गुजरात से होगा।पंजाब के साथ मुकाबला 13 मई को ब्रेबोन स्टेडियम में जबकि गुजरात के साथ आखिरी मैच 19 मई को वानखेडे़ के मैदान पर होगा।