सुहाना खान की मां गौरी खान ने डेब्यू फिल्म ‘आर्चीज’ टीजर पर दी ऐसी प्रतिक्रिया….

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर अभिनीत डेब्यू फिल्म ‘आर्चीज’ टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब सुहाना खान की मां गौरी खान ने टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बेटी को डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।

गौरी खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर आर्चीज का टीजर वीडियो साझा कर सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी है। उन्होंने टीजर वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘बहुत-बहुत बधाई…….सभी अद्भुत बच्चों और आर्चीज की टीम को शभकामनाएं और इस जर्नी में उनका मार्गदर्शन करने के लिए जोया अख्तर से बेहतर कौन हो सकता है।’ ‘सुहाना आपने कर दिखाया।’

सुहाना खान ने शेयर किया पोस्टर वहीं, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है। इस फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका लोज, खुश कपूर बेट्टी कपूर और अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्र्यूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी फिल्म को कास्टों को लेकर आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

Comment

सेलेब्स ने दी कमेंट कर प्रतिक्रिया

सुहाना द्वारा शेयर इस पोस्ट पर शनाया कपूर, भावना पांडे, सीमा खान, नव्या नवेली नंदा, संजय कपूर, महीप कपूर और आलिया कश्यप ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार जोया अख्तर ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। द आर्चीज कॉमिक्स के हिंदी रूपांतरण है, जो 60 के दशक में स्थापित म्यूजिकल लाइव-एक्शन पर बेस्ड होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज होगी।