मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा के खिलाफ शिकायत की दर्ज

प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पिछले साल मुंबई में चर्चा का विषय रहा पॉर्न रैकेट मामले में अब मनी लॉन्ड्रिंग की जांच ED ने शुरू कर दी है. ED सूत्रों ने बताया कि बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि साल 2021 में राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने गिरफ़्तार किया था. राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप हैं कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और होटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया. इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था. इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के जीजा हैं.

राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस

जांच में यह भी पता चला था कि इस हॉटशॉट्स एप (Hotshots app) के मेंटेनेंस के लिए केनरिन नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाई अप किया था और इसी मेंटेनेंस के लिए पैसों का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी के बैंक अकाउंट में दिखाई दिया था. मुंबई पुलिस के मुताबिक़ यह एक एप्लीकेशन पॉर्न कंटेंट को लोगों तक पहुंचाने का काम करता है. इस एप्लीकेशन के पीछे राज कुंद्रा थे और उन्होंने अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए प्लान B भी तैयार किया था.