उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी हेटर्स को दिया ये करारा जवाब, हॉटनेस देख फैंस के उड़े होश

उर्फी जावेद का अपना ही स्टाइल हैं वो कहती हैं आप उनसे नफरत कर सकते हैं, पर इग्नोर नहीं कर सकते। हाल में उर्फी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए जिसमें लोगों ने उनके सुसाइड के फेक न्यूज की बात की गई थी। अब उर्फी ने अपने हेटर्स को एक टॉपलेस फोटो शेयर कर जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस बार तहलका मचा दिया है, इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक खास मेसेज भी दिया है।

सोशल मीडिया की बेताज क्वीन उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उर्फी ने अपनी बॉडी को एक पेपर से ढक रखा है। इस पेपर पर लिखा है Be YourSelf यानी उर्फी ने अपने हेटर्स को सीधे करारा जवाब दिया है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि वो जैसी है, वैसी ही रहेंगी। साथ ही उन्होंने फैंस के लिए भी कहा कि खुद को किसी के लिए भी बदले की जरूरत नहीं है। वैसे उर्फी के लिए टॉपलेस होना कोई नई बात नहीं है। पर इस बार उन्होंने अपनी जींस को भी अनबटन किया हुआ है।

उर्फी की इन्हीं अदाओं पर तो फैंस मरते हैं तो वहीं कुछ उन्हें मारने की बातें करते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें एक फेक फोटो के जरिए उनका मर्डर दिखाया गया था। उर्फी इस बात से हैरान थीं कि कुछ लोग उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसा रहे हैं और साथ ही लिख रहे हैं कि उर्फी जावेद को जीने का कोई हक नहीं है।  

दरअसल, उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की निंदा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। मुस्लिम समुदाय को नसिहत देना उर्फी जावेद को भारी पड़ रहा है। कट्टरपंथी लगातार उर्फी को भद्दे भद्दे मैसेज कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।