MP के गृहमंत्री का बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को सलाह, जाने वजह

उज्जैन के महाकाल मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विरोध के बाद अब इस मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गृहमंत्री ने कहा कि फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के महाकाल बाबा के दर्शन की पूरी व्यवस्था उज्जैन प्रशासन ने की थी, लेकिन प्रशासन के आग्रह के बावजूद रणबीर और आलिया खुद दर्शन के लिए नहीं गए। गृहमंत्री ने बताया कि इस हंगामे को लेकर उन्होंने प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को भी एक सलाह दी है।

गृहमंत्री ने कहा कि उनके साथ अयान मुखर्जी थे जो वहां गये थे। लेकिन रणबीर कपूर नहीं गए। अभिनेता को सलाह देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि वैसे लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का प्रयोग कलाकारों को नहीं करना चाहिए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। आलिया ने बीते दिनों वीडियो शेयर कर बताया था कि वह और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रार्थना करने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जा रहे हैं। 

लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रणबीर कपूर का विरोध किया। इस विरोध प्रदर्शन की वजह से वहां काफी हंगामा हुआ। अभिनेता भी वहां दर्शन के लिए नहीं जा सके। इस हंगामे और बवाल के वीडियो भी सामने आए हैं।

ये विरोध रणबीर के एक पुराने बीफ वाले बयान को लेकर हुआ। साल 2011 में रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म रॉकस्टार के प्रमोशन के दौरान कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। 

Indian Letter

Learn More →