मध्य प्रदेश: उज्जैन के सात स्पा सेंटरों पर पुलिस की रेड, जाने वजह

मध्य प्रदेश के उज्जैन में चल रहे सात स्पा सेंटरों पर आईपीएस अधिकारी विनोद मीणा ने छापे मारे। इनमें से तीन स्पा सेंटरों में से 11 युवक और 9 युवतियों को संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त पाया है। उज्जैन के टावर समीप महाकाल भांग घोटा के सामने रिलैक्स स्पा सेंटर और आजाद नगर स्थित मून स्पा सेंटर पर दबिश देकर पुलिस ने 9 युवतियों और सात युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है।

उज्जैन के थाना माधव नगर क्षेत्र में लंबे समय से मिल रही शिकायतों के बाद क्राइम ब्रांच और माधव नगर थाना पुलिस ने शहर के सात स्पा सेंटरों पर रेड की। इनमें से तीन में सेक्स रैकेट पकड़ा गया। फ्रीगंज क्षेत्र के तीन स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 20 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। युवक शहर के आसपास के हैं जबकि युवतियां असम, मिज़ोरम व अन्य राज्यों की हैं।

सभी युवक उज्जैन के रहने वाले
आईपीएस विनोद कुमार मीणा ने बताया कि लंबे समय से स्पा सेंटर में अवैध गतिविधि की शिकायत मिल रही थी। शनिवार शाम को क्राइम ब्रांच की टीम ने माधवनगर थाना पुलिस के साथ फ्रीगंज क्षेत्र में संचालित हो रहे स्पा सेंटरों पर दबिश दी। फ्रीगंज क्षेत्र में सात स्थानों पर चल रहे स्पा सेंटरों पर सर्चिंग की गई। इसमें आजादनगर मून थाई, आरबी जोन के सामने ओसम और हार-फूल की गली में रिलैक्स स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री मिलने पर वहां से 11 लड़कों और 9 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है। सभी को माधवनगर थाने लाया गया। यहां उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। हिरासत में लिए गए युवक उज्जैन जिले के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटरों से हिरासत में ली गई युवतियां असम, मिजोरम और मणिपुर की रहने वाली हैं। इन्हें स्पा सेंटर संचालकों ने कई महीने पहले यहां बुलाया था। सभी शहर में किराए के मकान रह रही हैं। युवतियों से पूछताछ कर स्पा सेंटर के खेल का सच पता किया जा रहा है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सभी अपना मुंह छुपा रही हैं। वे पुलिस के सवालों का ठीक से जवाब भी नहीं दे रही हैं।

Indian Letter

Learn More →