बेटी के साथ हुई ज्यादती के वजह से पिता ने उठाया ये आत्मघाती कदम

रीवा जिले में रेप पीड़िता के पिता ने जहर खाकर खा लिया है। बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बाद से पिता दुखी थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हे इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई।

युवक की दरिंदगी का शिकार हुई एक किशोरी के पिता ने मंगलवार को जहर का सेवन कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां से इलाज के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई है। 2 दिन पूर्व पीड़िता ने बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को पीड़िता ने बताया था कि आरोपी अरुण तिवारी ने उसका अपहरण कर लिया था। आरोपी ने उसे जबरदस्ती अपने घर में ले जाकर बंधक बना लिया और 5 दिनों तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। 

किसी तरह से आरोपी के चंगुल से आजाद हुई पीड़िता घर पहुंची और अपने पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद युवती के पिता युवती को लेकर थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और सोमवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर दिया था। 

मंगलवार को पीड़िता के पिता ने अपने घर में रखें कीटनाशक का सेवन कर लिया। परिजनों को घटना की जानकारी उस समय हुई जब उनकी हालत बिगड़ने लगी। जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गंभीर हालत में इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आशंका जताई जा रही है कि बेटी के साथ हुई ज्यादती के चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

Indian Letter

Learn More →