मध्य प्रदेश: सामने आया बाप बेटी के रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता पर आरोप लगा है कि उसने अपनी ही 11 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि यहां के एक गांव में रहने वाले आरोपी युवक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को पीट कर घर से भगा दिया था। उसके बाद पत्नी अपनी बड़ी बेटी को लेकर मायके चली गई। उसके बाद आरोपी ने ससुराल पहुंचकर अपनी 11 वर्षीय बड़ी बेटी से उसकी मां को वापस मायके से लाने की बात कही।

पत्नी आने के लिए राजी नही हुई, लेकिन उसने अपनी बड़ी बेटी को अपने साथ चलने को राजी कर लिया। उसके बाद 12 सितंबर को आरोपी पिता शाम के समय घर से बेटी को साथ लेकर निकला, लेकिन कुछ ही दूर जाते ही आरोपी पिता ने एकांत में ले जा कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद हैवान पिता ने धमकी दी और बेटी से किसी से कुछ न कहने की बात कहकर मौके से भाग गया।

लड़की रोती-बिलखती घर पहुंची और घर के मोबाइल फोन से अपने मामा को फोन लगाया। जिसके बाद उसने अपनी मां से फोन पर बात कर पूरी घटना के बारे में बताया। बेटी की आपबीती को सुनकर मां तत्काल अपने मायके से ससुराल पहुंची। जहां बेटी को साथ ले जाकर महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। नाबालिग बालिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

Indian Letter

Learn More →