शाहरुख खान ने अपने बेटे के नए फोटोशूट की जम कर की तारीफ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।आर्यन ने दरअसल एक ब्रांड के साथ मिलकर फोटोशूट करवाया है। आर्यन का ये पहला ऑफिशयल फोटोशूट हैं और इसे देखकर उनके पैरेंट्स शाहरुख और गौरी काफी खुश हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर आर्यन की फोटोज शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। वहीं अब शाहरुख ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमे वह एक रिक्शा के साथ स्टंट कर रहे हैं। आप अगर आर्यन की एक फोटो देखेंगे तो उसमे वह भी कुछ ऐसा ही जम्प करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने जो अपनी फोटो शेयर की है वह उनकी फिल्म मैं हूं ना के दौरान की है। फोटो को शेयर करने के साथ शाहरुख ने आर्यन खान के लिए मैसेज भी लिखा। लेकिन उसमे उनके और आर्यन के बीच के पापा-बेटे की केमिस्ट्री का भी अंदाजा लग रहा है। शाहरुख ने लिखा, मुझपर गया है, मेरा लड़का।

बता दें कि इससे पहले शाहरुख ने आर्यन ने जो फोटोज शेयर की थीं उसमे कमेंट किया था, अच्छा लग रहा है और जैसा कि लोग कहते हैं कि जो भी पिता में चुप रहता है, वह बेटा बोलता है और हां क्या वह ग्रे टी शर्ट मेरी है।

आर्यन के बारे में बता दें कि वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। अभी 1 साल के बाद उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने भाई अबराम और बहन के साथ फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वहीं उसके बाद अब अपनी ये फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

शाहरुख की फिल्म

शाहरुख के बारे में बता दें कि वह अब पठान और जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की जा रही पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। वहीं जवान, डायरेक्ट एटली की फिल्म और इसमे शाहरुख के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी नजर आने वाले हैं जिसमें वह और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। यह फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।

Indian Letter

Learn More →