Vi ले कर आया है आपके लिए ये ज़बरदस्त प्लान, जाने पूरी ख़बर

अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट और डेली खूब सारा डेटा चाहते हैं, तो वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पास आपके लिए एक तगड़ा प्लान है। कंपनी का यह प्लान 475 रुपये का है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 4जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन तक चलने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान कई जबर्दस्त अडिशनल बेनिफिट के साथ आता है।

प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिलेगी। इसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना अपना डेली डेटा खर्च किए अनलिमिटेड डेटा का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा वोडा के इस प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलेगा। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा भी ऑफर करती है। यह प्लान यूजर्स को Vi movies and TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

रोज 3.5GB डेटा के लिए इस प्लान से करें रिचार्ज
अगर आप रोज 3.5जीबी डेटा चाहते हैं, तो आपके लिए वोडा का 409 रुपये वाला प्लान बेस्ट है। इस प्लान में कंपनी डेली 3.5जीबी डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस देती है। यह प्लान 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट 475 रुपये वाले प्लान जैसे ही हैं। 

359 रुपये में रोज मिलेगा 3GB डेटा
28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। 475 रुपये और 409 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का फायदा मिलेगा। इस प्लान के साथ भी कंपनी Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस दे रही है। 

Indian Letter

Learn More →