ये कंपनी भारत में लॉन्च करने जा रही है ज़बरदस्त फीचर के साथ धांसू Tablet

Honor का एक धांसू टैबलेट जल्द ही भारत में धूम मचाने आ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Honor Pad 8 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए टीज किया गया है। टैबलेट कथित तौर पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि ऑनर पैड 8 के भारतीय वेरिएंट में ग्लोबल वेरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं। इसे सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ अगस्त में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। टैबलेट में 2K रेजोल्यूशन के साथ 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। यह एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप से लैस है, जो 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है

Fone Arena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Honor Pad 8 को कंपनी ने भारत में जल्द लॉन्च करने के लिए टीज किया है। रिपोर्ट बताती है कि टैबलेट का भारतीय वेरिएंट इसके वैश्विक वेरिएंट के समान स्पेक्स को स्पोर्ट करेगा। कंपनी ने अभी तक टैबलेट की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया है। अगस्त में, कंपनी ने वैश्विक स्तर पर ऑनर पैड 8 को लॉन्च किया था, जिसके एकमात्र 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत MYR 1,399 (लगभग 24,600 रुपये) थी। कंपनी ने इसे ब्लू ऑवर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था।

Honor Pad 8 की खासियत
ऑनर पैड 8 मैजिकयूआई 6.1 पर चलता है, और 2K (1,200×2,000 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन के साथ 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, लो ब्लू लाइट एमिशन के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन और एक फ्लिकर-फ्री स्क्रीन के साथ आता है। टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप से लैस है, जो 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ है, कंपनी ने इसकी रैम का खुलासा नहीं किया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा सेटअप है।

ऑनर पैड 8 के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए, टैबलेट में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1 और OTG की सुविधा है। इसमें आठ स्पीकर सेटअप मिलता है, जिसे ऑनर हिस्टेन और डीटीएस: एक्स अल्ट्रा के साथ जोड़ा गया है। यह एक एक्सेलेरोमीटर और एक एंबियंट लाइट सेंसर को स्पोर्ट करता है। टैबलेट में यूनीबॉडी डिज़ाइन भी है। यह 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7250mAh की बैटरी पैक करता है। कंपनी के अनुसार, टैबलेट का डाइमेंशन 174.06×278.54x 6.9 मिमी है, और बैटरी के साथ इसका वजन लगभग 520 ग्राम है। Honor Pad 8 में डिस्प्ले के बाएं और दाएं किनारों पर 7.2mm मोटे बेजल भी मिलते हैं।

Indian Letter

Learn More →