मध्य प्रदेश: कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, जाने वजह

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के सरकारी अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मरीजों के बेड पर एक कुत्ता आराम से सोया हुआ है। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। जानकारी के अनुसार, रतलाम के सिविल अस्पताल के अंदर एक कुत्ता घुस गया और शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे मरीज के बिस्तर पर सो गया। सरकारी अस्पताल में कुत्ते के बिस्तर पर सोने का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा कि मरीजों को बेड नहीं मिल रहा लेकिन कुत्ता आराम से सोया हुआ है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मध्य प्रदेश में भले मरीजों को बेड मिले या ना मिले लेकिन ‘श्वान’ तो बेड पर मस्त सोया हुआ है… तस्वीर रतलाम के अलोट की बताई जा रही है… बदहाल स्वास्थ्य सिस्टम।’

हालांकि राज्य के सरकारी अस्पताल में सुविधाओं की कमी की यह पहली ऐसी घटना नहीं है। रतलाम जिला अस्पताल में करीब दो दिन पहले डॉक्टरों ने मोबाइल के टॉर्च की रोशनी में मरीजों के टांके लगाए थे। दरअसल, दो गुटों के बीच हाथापाई के बाद करीब 18 घायलों को जिला अस्पताल रतलाम लाया गया था। इस दौरान टॉर्च की रोशनी में मरीजों के टांके लगाए गए थे।

Indian Letter

Learn More →