Amazon और Flipkart ने की साल के सबसे बड़े सेल की घोषणा

अब आपका iPhone खरीदने का सपना सच हो सकता है। दरअसल, iPhone 13 के लिए जल्द ही कीमत में बड़ी कटौती की घोषणा की जाएगी! फेस्टिव सीजन से पहले, Amazon और Flipkart ने आधिकारिक तौर पर साल की अपनी सबसे बड़ी सेल की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट 23 सितंबर को बिग बिलियन डेज सेल 2022 शुरू कर रहा है। लेकिन इससे पहले ही फ्लिपकार्ट ने कुछ सबसे रोमांचक डील्स को टीज करना शुरू कर दिया है, जिसमें कुछ प्रीमियम स्मार्टफोन शामिल हैं। वैसे तो iPhone 14 के लॉन्च के बाद, ऐप्पल ने iPhone 13 की कीमत में कटौती कर दी है लेकिन कई फैन्स iPhone 13 के और सस्ता होने का इंतजार कर रहे हैं। यदि आप उनमें से एक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी यह है कि Flipkart Sale से आप iPhone 13 को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली iPhone 13 डील के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं….

iPhone 13 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट
वर्तमान में, फ्लिपकार्ट पर 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए iPhone 13 की कीमत 69,900 रुपये है। हालांकि, फ्लिपकार्ट के टीजर से पता चलता है कि सेल के दौरान इसकी कीमत 49,990 रुपये होगी। वह ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है! जी हां, आप इस प्रीमियम फोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान ICICI Bank और Axis Bank कार्ड का उपयोग कर इसकी कीमत को कम किया जा सकता है। इन कार्ड्स पर आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, पुराने स्मार्टफोन्स पर फ्लिपकार्ट की एक्सचेंज डील में 17,000 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है।

इसका मतलब यह है कि अगर सारे लाभ (बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस) मिल जाएं, तो iPhone 13 को 35,000 रुपये से कम में भी खरीदा जा सकता है! हालांकि, यह ध्यान देना चाहिए कि Flipkart sale अभी शुरू नहीं हुई है और Amazon भी अपनी Great Indian Festival sale शुरू करने की राह पर है, जिससे iPhone 13 सहित प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमतें कम होने की उम्मीद है। इसलिए, इससे पहले कि आप कुछ तय करें, आपको थोड़ी देर इंतजार करना होगा।

Indian Letter

Learn More →