एक बार फिर से बिग बॉस 16 के साथ वापसी कर रहे बॉलीवुड के ‘भाईजान’

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ एक बार फिर से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के साथ वापसी कर रहे हैं। बीते दिन मुंबई में शो का प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया, जिसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इवेंट को गौहर खान (Gauhar Khan) ने होस्ट किया, जहां सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 में इस बार क्या कुछ खास होगा, इसका जिक्र किया। इसके साथ ही साथ सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट के नाम पर से भी पर्दा उठा दिया। वैसे तो अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर सलमान खान ने अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) का ऐलान किया।

बिग बॉस के घर में नया शादीशुदा जोड़ा!
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान से गौहर खान ने कई सवाल किए, जिनका सलमान खान ने जवाब दिया। इस दौरान सलमान खान से गौहर ने पूछा अगर आप किसी बॉलीवुड के नए शादीशुदा जोड़े को बिग बॉस 16 के घर में लाना चाहें तो किसे लाना चाहेंगे? इस पर सलमान खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद लोग सोच रहे थे कि शायद सलमान खान आलिया-रणबीर या कटरीना-विकी आदि का नाम लें लेकिन सलमान ने अलग ही जवाब दिया

सलमान खान का हटकर जवाब
सलमान खान ने गौहर खान के सवाल पर कहा, ‘गौहर मैं किसी भी जोड़े को घर के अंदर नहीं लाना चाहूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि फिर अंदर क्या होगा। लेकिन मैं कुछ ऐसे सेलेब्स को जानता हूं, मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन जो घर में आए तो मिंगल होकर ही जाएंगे।’ सलमान खान इस बात को अपने ही अंदाज में कहते हैं और फिर हंसने लगते हैं। सलमान का जवाब सुनकर बाकी लोग भी हंस पड़ते हैं।

सलमान खान की बिग बॉस फीस
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने फीस को लेकर भी बात की। सलमान खान ने गौहर ने पूछा कि उन्हें शो के लिए एक हजार करोड़ रुपये मिले हैं। इस पर सलमान खान हंसते हुआ कहा कि हर बार ऐसा ही कुछ सुनने को मिलता है। अगर मुझे इसका एक चौथाई भी मिल जाए तो मैं कभी दोबारा काम ही नहीं करूं। सलमान आगे कहते हैं कि ऐसी खबरें इनकम टैक्स वालों तक भी जाती हैं, फिर वो आते हैं तो कुछ मिलता नहीं। सलमान ने बातों ही बातो में उनके कोर्ट केस का जिक्र भी किया और कहा कि मेरे खर्चे भी बड़े हैं, मेरे वकील भी सलमान खान हैं, इधर सलमान खान पैसे कमाता है, उधर सलमान खान पैसे ले लेते हैं।

कब शुरू होगा बिग बॉस 16
गौरतलब है कि बिग बॉस 16, अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही टीवी पर दस्तक देगा। एक और दो अक्टूबर को बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। घर वाले बिग बॉस के घर में 105 दिनों तक कैद रहेंगे। बात शो की टाइमिंग की करें तो रात को 10 बजे शो कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। वहीं इस सीजन वीकेंड का वार शनिवार

Pmc Publish

Learn More →