एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष के टीजर में नजर आए सैफ अली खान के रावण के लुक पर दी ये प्रतिक्रिया

Dipika Chikhlia on Ravan Mughal Look: रामानंद सागर की रामायण में माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अब आदि पुरुष फिल्म के रावण के लुक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आदिपुरुष के टीजर में रावण श्रीलंकाई नहीं मुगल दिखाया गया है। गौरतलब है कि रामायण में दीपिका चिखलिया ने माता सीता की भूमिका निभाई थी जो कि आज चार दशकों बाद भी काफी लोकप्रिय है।

आदिपुरुष रामायण से प्रेरित एक फिल्म है

वहीं आदिपुरुष रामायण से प्रेरित एक फिल्म है, जिसमें प्रभास और सैफ अली खान की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। प्रभास फिल्म में प्रभु श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे है। जबसे टीजर लॉन्च किया गया है, तब से इसकी काफी आलोचना की जा रही है।

दीपिका चिखलिया कहती है, ‘भूमिका श्रीलंका से है तो वह मुगल नहीं दिखना चाहिए’

आदिपुरुष के टीजर के बारे में बात करते हुए दीपिका चिखलिया कहती है, ‘फिल्म की भूमिका सभी को अपील करनी चाहिए अगर भूमिका श्रीलंका से है तो वह मुगल की तरह नहीं दिखना चाहिए। मुझे कुछ ज्यादा समझ नहीं आया क्योंकि मैंने सिर्फ 30 सेकंड के टीजर में उन्हें देखा लेकिन वह अलग लग रहे थे। मुझे लगता है यह वीएफएक्स का जमाना है लेकिन लोगों की भावनाएं भी नहीं आहत होनी चाहिए।’

दीपिका चिखलिया की सीता माता भूमिका को काफी पसंद किया गया है 

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा, ‘मैं रामायण में रावण की भूमिका से अगर कनेक्ट करने का प्रयास करती हूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता लेकिन मुझे लगता है हर कलाकार को भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्रता होती है।’ दीपिका चिखलिया की रामायण की सीता माता भूमिका को काफी पसंद किया गया है। वहीं आदिपुरुष के टीजर को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है।

jagran

Pmc Publish

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *