जाह्नवी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियां की शुरू, पढ़े पूरी खबर  

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग को पूरा किया था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अब उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियां में जुट गई हैं। 

अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो प्रैक्टिस करते हुए बल्लेबाजी के गुर सीख रही हैं।  जाह्नवी कपूर की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस क्रिकेट पैड और ग्लब्स पहने शर्ट लगाने की प्रैक्टिस करती हुई दिख रही हैं। जाह्नवी कपूर की इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor

वहीं, कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नेट सेशन की तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो प्रैक्टिस के बाद आराम करती हुई दिख रही हैं।

कई महीनों ली है ट्रेनिंग

जानकारी के अनुसार, जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के लिए 6 महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो एक बल्लेबाज के लिए बेहद जरूरी हैं।

Janhvi Kapoor

दिल छू लेगी कहानी?

  

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी जो अपने जादू से दिलों को छू लेगी। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर द्वारा अभिनीत यह फिल्म रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत गुडबाय के साथ 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में क्लैश होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था और अब फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।   निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को मिस्टर एंड मिसेज माही से पहले इस जोड़ी को इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनों के काम की सराहना की थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो नितेश के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

Pmc Publish

Learn More →