महाराष्ट्र: बस में आग लगने से 12 लोगों की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

Bus Caught Fire in Nashik: महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बस में आग लगने से 12 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. सूचना पाते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर किसी तरह काबू पाया. अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

औरंगाबाद के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, निजी ऑपरेटर की बस यवतमाल से मुंबई की तरफ जा रही थी. हादसा सुबह पांच से साढ़े पांच बजे के बीच हुआ. जब बस औरंगाबाद के कैलाश नगर क्षेत्र के पास पहुंची, तब उसमें अचानक आग लग गई. हादसे के वक्त यात्री सो रहे थे. इस वजह से जानमाल का अधिक नुकसान हुआ है.

घटना के कारणों का पता नहीं

जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंचने के कारण शवों को सिटी बस में रखना पड़ा. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. पुलिस की टीम हादसे के कारणों का पता लगा रही है. हालांकि, अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि बस में कैसे आग लगी. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सीएम ने किया ऐलान

घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुख जताया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है. इसके साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज कराने की बात भी कही है.

Pmc Publish

Learn More →